APNA PSP

0
Apna-PSP हमारे मुख्य मूल्यों पर ध्यान केंद्रित करके विज्ञापनदाताओं, एजेंसियों और प्रकाशकों को सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन विज्ञापन उत्पाद प्रदान करना चाहता है: नवाचार, प्रदर्शन, गुणवत्ता और सेवा। हमारा मिशन विज्ञापनदाताओं को उच्च-गुणवत्ता, लागत के साथ अपने सर्वश्रेष्ठ ROI को प्राप्त करने में मदद करना है। 

अपना-पीएसपी भी प्रासंगिक मार्केटरों को क्यूरेट, भावुक प्रकाशक ऑडियंस से जोड़ते हैं। 2,500 से अधिक विज्ञापनदाता हमारी मूल, प्रदर्शन, ईमेल और प्रायोजित सामग्री प्लेसमेंट के माध्यम से अपनी कंपनियों का विकास करते हैं। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विज्ञापनदाता हमारे बाज़ार, मूल प्रदर्शन नेटवर्क और एंटरप्राइज़ समाधान के माध्यम से लाभ कमाते हैं। हम लोगों और दुनिया के बीच संबंध बनाते हैं। हम साधन संपन्न और रचनात्मक हैं। हम नया करने के लिए प्यार करते हैं। हम मानते हैं कि कल्पना की कोई सीमा नहीं है। हम हमेशा नई तकनीकों के विकास में एक कदम आगे हैं।

दुनिया हमेशा बदल रही है और हम सभी इसका हिस्सा हैं। कल की अकल्पनीय बातें आज संभव हैं। और जो आज असंभव है उसे कल साकार किया जा सकता है। हमारे पास भविष्य को करीब लाने का महत्वपूर्ण कार्य है। और भविष्य रचनात्मक, संसाधन और गतिशील लोगों का है।
अध्यक्ष की मेज से ..

गुणवत्ता और लागत प्रतिस्पर्धा के लिए हमारे समर्पण ने हमें कई मील के पत्थर तक पहुंचाया है और वैश्विक संस्थानों और सम्मानित ग्राहकों दोनों से प्रशंसा और प्रतिष्ठित प्रमाणपत्र आमंत्रित किए हैं। इसने हमें वर्षों से उनके अधूरे समर्थन को अर्जित करने में मदद की है।
उत्कृष्टता और ग्राहक संतुष्टि के लिए प्रतिबद्धता हमारे दर्शन का आधार बनती है। हमारा विषय गुणवत्ता, अखंडता, समय, दक्षता और सुरक्षा है। इन सिद्धांतों को प्राप्त करने के लिए, हम अपनी कॉर्पोरेट जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिसमें व्यावसायिक नैतिकता के बारे में हमारी जागरूकता और अनुरूपता बढ़ाना शामिल है, और विश्व स्तर पर एक विश्वसनीय और भरोसेमंद कंपनी बनने का लक्ष्य है।
हम मानते हैं कि केवल उत्कृष्ट कारीगरी, बेहतर गुणवत्ता नियंत्रण, प्रभावी सुरक्षा विधियां और हमारे प्रबंधन प्रोफाइल और पेशेवर कौशल का निरंतर विकास वांछित परिणामों और ग्राहकों की संतुष्टि के हमारे लक्ष्य के बारे में ला सकता है।

AJEET SINGH
अध्यक्ष,
अपना-पीएसपी: सार्वजनिक समाधान बिंदु


निर्देशक की डेस्क से ।।

मैं अपने मूल्यवान ग्राहकों को धन्यवाद देने का अवसर लेता हूं, जिनकी निरंतर सेवा और हमारी सेवाओं में आत्मविश्वास हमें बेहतरीन सेवाओं का विस्तार करने के लिए प्रेरित करता है और हमें उनके पैसे के लिए मूल्य प्रदान करने में सक्षम बनाता है। हम उनकी विशिष्ट जरूरतों की पहचान करके, कुल ग्राहकों की संतुष्टि के लिए प्रतिबद्ध हैं, अनुवाद कर रहे हैं। उन्हें गुणवत्ता सेवाओं में और सेवा के बाद भरोसेमंद प्रदान करना। यह प्रतिबद्धता हमारी गुणवत्ता सेवा का कोना है।
हम अपनी ताकत के माध्यम से इस लक्ष्य को प्राप्त करने की योजना बनाते हैं - कर्मचारी; और कंपनी के उद्देश्यों को प्राप्त करने में उनकी निरंतर भागीदारी चाहते हैं।
हमारी शानदार टीम और कर्मचारियों के समर्थन के बाद चुनौती पर काबू पाने में मैं Apna-PSP को वैश्विक मान्यता के एक नए मील के पत्थर पर लाने में सफल रहा हूं। 2017 में कारोबारी माहौल ने हमारे लोगों को परीक्षा में डाल दिया है। व्यक्तिगत रूप से और सामूहिक रूप से, Apna-PSP के कर्मचारी चुनौती के लिए बढ़ गए हैं। अपने प्रयासों के माध्यम से, Apna-PSP एक मजबूत तरीके से परीक्षण के समय को नेविगेट कर रहा है। इससे अधिक, बोर्ड और प्रबंधन आपकी कंपनी को अधिक लचीला बनाने के लिए नींव रख रहे हैं और आगे के अवसरों पर कब्जा करने में सक्षम हैं।
अपना-पीएसपी का सफर कभी खत्म नहीं होता। लेकिन अपनी टीम और ग्राहकों के समर्थन के साथ, मुझे विश्वास है कि कंपनी आने वाले वर्षों के लिए उत्कृष्टता के मील के पत्थर जारी रखेगी।

निदेशक,
अपना-पीएसपी: सार्वजनिक समाधान बिंदु

तकनीकी प्रबंधक के डेस्क से ।।

Apna-PSP मदद और सेवा प्रदाताओं का एक अच्छा स्रोत है।
आज Apna-PSP हमारे ग्राहकों के दैनिक कार्यों का एक अभिन्न हिस्सा बनने का प्रयास करता है। हमारे फैसले स्थायी संबंधों के निर्माण और विश्वास के स्तर को अर्जित करने पर केंद्रित हैं जो उद्योग के अनुभव के वर्षों से आता है। ये हमारे कार्यों के हर चरण में नवीन तकनीकों, निरंतर प्रशिक्षण और बेहतर दक्षता प्राप्त करने के माध्यम से प्राप्त किए जाते हैं। 'पैसे के लिए मूल्य' देने और व्यवसाय प्रदान करने वाली सेवा में आदर्श अवसर पैदा करने के लिए उपयुक्त, Apna-PSP ने भाग्य के साथ एक कॉर्ड पर सफलतापूर्वक हमला किया और इसे दूर किया नई ऊंचाइयों के लिए उद्यम। Apna-PSP हमेशा माना जाता है कि भारत जैसे विविध संस्कृति में विपणन की जबरदस्त क्षमता है, क्योंकि व्यवसाय संबंध निर्माण और केवल व्यापारिक उत्पादों के बारे में नहीं है।
प्रिय दोस्तों, टीम की भावना के साथ प्रत्यक्ष बिक्री में एक मानदंड विकसित करें और बनाएं।


तकनीक प्रबंधक,
अपना-पीएसपी: सार्वजनिक समाधान बिंदु
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top