How To Play PUBG Mobile In India Even After Ban . Nov 2020 In Hindi

0

 PUBG मोबाइल और PUBG मोबाइल लाइट दोनों को अब भारत में प्रतिबंधित ऐप्स की सूची में जोड़ दिया गया है। लाइफ आफ्टर के साथ-साथ चाकू बाहर और जीवन रक्षा के नियम जैसे गेम भारत में 118 प्रतिबंधित ऐप की सूची में भी हैं। हालाँकि, खेल अभी भी प्ले स्टोर पर उपलब्ध हैं लेकिन बहुत लंबे समय के लिए नहीं, हम मानते हैं। प्रतिबंध लागू होते ही भारत में Google Play Store से खेल हटा दिए जाएंगे। इस खेल के कट्टर खिलाड़ियों ने आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या कोई अन्य खिलाड़ी इस सीट पर हैं



PUBG मोबाइल कोरिया संस्करण.

PUBG के कोरियाई संस्करण में विभिन्न प्रकार की खाल और कपड़े हैं जो इसे वैश्विक संस्करण से अलग करते हैं। इसके अलावा, खेल के कोरियाई संस्करण को वैश्विक संस्करण की तुलना में तेजी से अपडेट मिलता है। इसके अतिरिक्त, PUBG कोरिया संस्करण में एक विशिष्ट atsu डोनकात्सू मेडल ’मुद्रा भी है जिसका उपयोग अनन्य बक्से खोलने के लिए किया जा सकता है। अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय गेम के कोरियाई संस्करण में कई अन्य विशिष्ट घटनाएं भी हैं।खेल का कोरियाई संस्करण केवल कोरिया और जापान के Google Play स्टोर में उपलब्ध है। इसलिए, यह अन्य क्षेत्रों के लिए तकनीकी रूप से उपलब्ध नहीं है। हालांकि, वहाँ एक पकड़ है। आप अभी भी गेम के इस संस्करण को डाउनलोड कर सकते हैं और इसे खेल सकते हैं।

कोरियाई संस्करण को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए चरण

1: ApkPure, uptodown, आदि से PUBG मोबाइल कोरिया संस्करण की apk डाउनलोड करें।


2: खेल फ़ाइल एक .xapk प्रारूप में आती है। इस .xapk फ़ाइल को डाउनलोड करें।


3: इस डाउनलोड की गई फ़ाइल को '.zip' के रूप में एक्सटेंशन के साथ बदलें।


4: इसके बाद, फाइल को निकालें और एपीके इंस्टॉल करें।


5: इंस्टॉलेशन के बाद, ऐप को न खोलें। इसके बजाय, OBB फ़ाइलों को इस स्थान पर कॉपी करें -Android / OBB / com.pubg.krmobile '।

6: अब आप गेम शुरू कर सकते हैं और फिर, स्टोरेज की अनुमति दे सकते हैं।


7: डेटा फ़ाइलों को पढ़ने और लोड करने में कुछ समय लगेगा। उसके बाद, एक खाता चुनें। हालाँकि, उस खाते का चयन न करें जिससे आपका मुख्य PUBG खाता जुड़ा हुआ है।


8: अब आप सफलतापूर्वक गेम खेल सकते हैं।



यह हताश खिलाड़ियों के लिए बहुत उपयोगी होगा जो इस संकट की स्थिति के समाधान की तलाश करना चाहते हैं। इसके अलावा, जैसा कि यह संभवतः एक कंबल प्रतिबंध होगा, वीपीएन इसे दरकिनार करने में उपयोगी नहीं होंगे। यह खेल के महंगे पीसी और कंसोल संस्करणों को खरीदने या उपर्युक्त APK को डाउनलोड करने के साथ खिलाड़ियों को छोड़ देता है। हालांकि, खिलाड़ी PUBG लाइट पीसी संस्करण को डाउनलोड और आनंद ले सकते हैं जो खेलने के लिए स्वतंत्र है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top